Monday 17 March 2014

मेरे गीत मेरे साथी हैं

मेरे गीत मेरे साथी हैं, ओ ओ मेरे गीत मेरे साथी है, जब भी कभी बीते पलो

 की याद मुझे आती है भीग जाती है पलके ये मेरी और दिल से बस ये ही 

आवाज़ हर बार आती है मेरे गीत मेरे साथी साथी है हाँ मेरे गीत मेरे साथी हैं,

खुशी के पल में अपनो के मिलन में बस मेरे गीत मेरे साथी है ओ मेरे गीत

 मेरे साथी है, दूर हो चाहे पास हो अपने पर पल पल मेरे करीब हैं जो बस 

मेरे गीत मेरे साथी है ओ गीत मेरे साथी हैं,




दर्द-ए-दिल का साथ हो या फिर टूटे हुए दिल की  बात हो हर पल जो हैं

 साथ मेरे बस वो ही गीत मेरे साथी हैं, बहते हुए मेरी आँखों से अस्खों के वो

 दिलबर बस उसके भी  वो साथी है ओ मेरे गीत मेरे साथी हैं,


मेरी आँखों के ख्वाब से ले कर ख्वाबों के टूट कर भिखर जाने तक जिनके

 वो राही हैं ओ मेरे गीत मेरे साथी हैं हाँ मेरे गीत मेरे साथी हैं,


मेरे लबों पे आई खुशी की मुस्कुआन के भी वो अभिलाषी हैं ओ  मेरे गीत 

मेरे साथी हैं हाँ मेरे गीत मेरे साथी हैं,

आई मेरी लबों पे इस मुस्कान के बाद छाई इस दिल में उस उदासी के साथ

 भी बस मेरे गीत  मेरे साथी हैं, मेरे ही गीत मेरे साथी हैं,

मेरे गीत मेरे साथी हैं, ओ ओ मेरे गीत मेरे साथी है, जब भी कभी बीते पलो

 की याद मुझे आती है भीग जाती है पलके ये मेरी और दिल से बस ये ही 

आवाज़ हर बार आती है मेरे गीत मेरे साथी साथी है हाँ मेरे गीत मेरे साथी हैं,



मेरे गीत मेरे साथी हैं, ओ ओ मेरे गीत मेरे साथी है, जब भी कभी बीते पलो

 की याद मुझे आती है भीग जाती है पलके ये मेरी और दिल से बस ये ही

 आवाज़ हर बार आती है मेरे गीत मेरे साथी साथी है हाँ मेरे गीत मेरे साथी हैं,




No comments:

Post a Comment