Tuesday 12 December 2017

प्रभु येशु गीत




"मेरे प्रभु ,तेरे जैसा कोई नही

हे येशु ,तेरे जैसा कोई नही

ये सूरज, चाँद, सितारे
ये दिन, रात और हसीं नज़ारे

देखे है हमने बहुत
पर मेरे येशु जैसा कोई नही
मेरे प्रभु तेरे जैसा कोई नही

मेरे प्रभु , तेरे जैसा कोई नही
हे येशु, तेरे जैसा कोई नही

पापियो को भी तूने माफ़ किया
हर किसी का तूने इंसाफ़ किया

कितनो को ये वरदान दिया
मृतको को भी जीवन दान दिया

मेरे येशु तू करुणा का सागर
तू ही है प्रभु प्रेम की गागर

मेरे मालिक, तुमसा यहाँ कोई नही
मेरे प्रभु ,तेरे जैसा कोई नही
हे येशु ,तेरे जैसा कोई नही

मेरी हर फरियाद सुनता है तू
पल पल मुझे याद करता है तू

तुमने सिखाया हमे प्रेम का पाठ
दुनिया के लिये त्यागे अपने प्राण


मेरे प्रभु ,तेरे जैसा कोई नही
हे येशु ,तेरे जैसा कोई नही

तू सादा तेरा जीवन भी सादा
नही तोड़ी तूने कोई मर्यादा

जब जब जिसने तुझको पुकारा
तुम बने सदा प्रभु उनका सहारा

आगे तुम्हारे वो शैतान भी हारा
फिरता रहा वो फिर मारा-मारा

मेरे प्रभु ,तेरे जैसा कोई नही
हे येशु ,तेरे जैसा कोई नही-४"

No comments:

Post a Comment