Saturday 14 March 2020

गीत- मेेरे सनम मेरे हमदम



--------/------/----/-------/-------/------/-----/

अपनी हर सांस को, तेरे नाम किया है
दिल की हर धड़कन ने , नाम तेरा लिया है
तू अनजान न बन, मेरे ज़ज़्बातों से और
मैंने तो आखिर, दिल तुझको ही दिया है

मेेरे सनम मेरे हमदम, न कर मुझपे सितम


तू खुशी है मेरी , तू ज़िन्दगी है मेरी
न सह सकूँगा अब, तुझसे ये में दूरी
तेरे प्यार के साये में,  गुज़ार दूं ज़िन्दगी
न हो कोई अब, फिर कोई मज़बूरी


छोड़ लाचारी सारी, इश्क में और सारे भरम

मेेरे सनम मेरे हमदम, न कर मुझपे सितम


तुझसे पहले थी, ज़िंदगी मे सिर्फ तन्हाई
तुमसे मिलकर,  एक आस दिल मे आयी
मुस्कुरा उठा दिल मेरा, जबसे तुझे देखा
सूनी सी ज़िंदगी मे, तू 'मीठी-खुशी लायी


बना कर अपना मुझे, न कर पीछे तू कदम
एक तू ही तो मेरा अपना, यहाँ मेरा हमदम
न दिल तोड़ दिल न दूर जा, कर इतना रहम

मेेरे सनम मेरे हमदम, न कर मुझपे सितम

मेेरे सनम मेरे हमदम, न कर मुझपे सितम

-------/-------/-------/--------/--------/-----/

No comments:

Post a Comment