Tuesday 31 March 2020

Romantic hindi shayri

1-"खूबसूरत सुबह का एक अहसास हो तुम
मेरे हर दिन का हसीं अहसास हो तुम
तुमसे ही होती है अब मेरे दिन की शुरुआत
मेरे लिए तो हर पल सब से खास हो तुम"

2- दिल में दर्द और आँखे नम है

बिन तुम्हारे कितना तन्हा हम है

सताकर तुम्हें खुश हम भी नही

तुम बिन ज़िंदगी मे कितना गम है


3-"मेरी ख़ता की न ऐसी तुम सज़ा दो

मेरे ख्याल को न दिलसे तुम मिटा दो

दिल मे कितना दर्द है तुम्हे सताकर

यु दूर जाने की मुझे कुछ तो वजह दो"


4- शायद हमने तुम्हे फ़िर रुला दिया

तुमने भी देखो हमे कैसे भुला दिया

हम तो पहले से तन्हा थे यहाँ पर

मगर तुमने फिर अहसास दिल दिया


 5-"मेरी ख़ता की फिर न ऐसी सज़ा देना

दिल से दूर मुझे न कभी तुम करना

काश दिल का हाल तुम्हे दिखा सकते

फिर न कभी हमे दिलसे जुदा करना"


6-"हर पल हर लम्हा हम आपको याद करते हैं

आपको क्या पता आपसे कितना प्यार करते हैं"


7-"मुझे तो हर पल आस तुम्हारी होती है

हर जगह बस तलाश तुम्हारी होती है

काश ख्वाब में मिलने आओ तुम हमसे

इसी उम्मीद में अब 'मीठी-खुशी' सोती है"


8- हर रात आपकी प्यारी हो जाये

खूबसूरत ख्वाब आपकी आँखों मे आये

मिले सब आपको सपनो में जो चाहो

सुबह आपका ख्वाब पूरा हो जाये

No comments:

Post a Comment