Saturday 16 April 2011

गीत-शुक्रिया शुक्रिया


गीत-शुक्रिया शुक्रिया !


शुक्रिया शुक्रिया शुक्रिया-2

मैने तुझको तूने मुझको दिल दिया,-2

शुक्रिया शुक्रिया .............

चल रहे थे हम तो अकेले,
आकर तुमने हमे थाम लिया-2
शुक्रिया शुक्रिया......




चल रही थी बिन तेरे ये ज़िंदगी,
ना कोई उमंग थी ना कोई तरंग थी

तुझसे पहले मेरा था ना कोई साथी, 
ज़िंदगी थी बस दिया बिन बाति

जी रहे थे हम तो अकेले ये ज़िंदगी 
आकर बन गया तू मेरा जीवन साथी
शुक्रिया शुक्रिया .............

मैने तुझको तूने मुझको दिल दिया,
मैने तुझको तूने मुझको दिल दिया

थाम कर जो मेरा हाथ तूने
मुझे दी हॅसी दी हर खुशी,
तुझसे पहले ना थी खुशी ना थी हॅसी,
ये ज़िंदगी थी बस बेरूख़ी-2


ये कैसे बात तुमने कर दी हाँ तुमने कर दी,
अब जा कर सुकून है आया,
मैं तुझमे और तू मुझमे है समाया,-2

शुक्रिया शुक्रिया शुक्रिया, शुक्रिया शुक्रिया शुक्रिया-4
--
Thanks and Regards

*****Archu*****

No comments:

Post a Comment