Monday 4 April 2011

वो लड़का जो सबसे अलग है, वो लड़का तो सबसे अलग है,

<गर्ल>



अक्सर सपनो में वो आता है, धीरे धीरे दिल धड़काता है,

कभी हसाता  है, कभी रुलाता  है,

कभी तड़पाता है, कभी प्यार जताता है..
                                                     


वो लड़का जो सबसे अलग है, वो लड़का तो सबसे अलग है,

वो लड़का जो सबसे अलग है, वो लड़का तो सबसे अलग है,

 <बॉय>
                                                    
 अकसर सपनो में वो आती है, धीरे धीरे दिल धड़काती है,

कभी हस्साती है, कभी रूलाती है, कभी तड़पाती है, कभी प्यार जताती है,,
                                                 
 वो लड़की जो सबसे अलग है, वो लड़की तो सबसे अलग है..-२

             <गर्ल>          
चोरी चोरी ख्वाबों में वो आता है, दिल में नयी नयी उमंगे जागता है,

मुझे प्यार भारी दुनिया दिखता है जिसे वो प्यार से हर दिन सजाता है,

कहता है इस दिल में सिर्फ़ तुम ही तो रहती हो, ये दिल तुम पे ही तो आया है,

तेरा ही नशा मुझे पे तो है अब हरदम छाया  है,
 
 वो लड़का जो सबसे अलग है वो लड़का तो सबसे अलग है..-२

अक्सर ख्वाबों में वो आता है, धीरे धीरे दिल मेरा चुराता है,

कैसे समझाओ अपने इस दिल को जो सिर्फ़ अब उसका होना है चाहता,
आखों में नींद नही  आती है,

दिल में बेचेनी बड़ी रहती है, कर्वते बदल के रात गुजरती है,

मन बस उससे मिलने की  ही आस रहती है..............

सपनो में आने वाले आए दिलबर एक दिन तू सामने तो आ, 

सपनो में   दिल धड़काने वाले ए जादूगर सच   में जोई जादू दिखा,

< बॉय>
चोरी से मेरे सपनो में वो आती है,  मेरे दिल में नयी तरंगे जागती है,

मुझे प्यार भारी दुनिया में ले जाती है, जिसे हम दोनो ने सजाई है वो कहती है,
इस दिल में सिर्फ़ तुम ही तो समाए हो, इस दिल में हर वक़्त तुम ही तो रहते हो,

मीठी मीठी बातें वो बनाती है, मुझे बहलाती है, प्यार सिखाती है,

वो लड़की जो सबसे अलग है, वो लड़की तो सबसे अलग है..-२
                 
सपनो में आने वाली ओ शेज़ादी कभी मेरे सामने तो आ,

धीरे धीरे प्यार सिखाने वाली ओ दिलरुबा कभी सच्च में भी प्यार सिखा...
हर पल तेरे लिए तड़प्ता हूँ, ना जागता ना सोता हूँ,

जाने किस दुनिया में खोया रहता हूँ, हर पल तेरा ही इंतज़ार करता रहता हूँ,

बिन पिए ही नशे में डूबा रहता हूँ, तेरे ही ख्यालों में खोया रहता हूँ ,ओ दिलरुबा..-२

<गर्ल>
डोली में ले चल मुझे, अपनी प्यार भारी दुनिया सज़ा,
तेरे लिए ही तो मैं दुनिया में आई हूँ, और तू मेरे लिए ही तो है आया,

 तेरे दिल में मैं समाई हूँ और मेरे दिल में तू है समाया,

सपनो में आने वाले ओ दिलबर....................

<बॉय>

सपनो मेी आने वाली ओ दिलरुबा आ तू सामने तो आ अब ज़रा -२ 
 
 <गर्ल>

अक्सर सपनो में वो आता है धीरे धीरे दिल धड़काता है-२


<बॉय>

अक्सर सपनो में वो आती है, धीरे धीरे दिल धड़काती है,

कभी  हस्साती  है, कभी रूलाती है-२


<गर्ल>

अक्सर सपनो में वो आता है,


<बॉय>

अक्सर सपनो में वो आती है

<गर्ल>

अक्सर सपनो में वो आता है,


<बॉय>

अक्सर सपनो में वो आती है




        

No comments:

Post a Comment