Wednesday 12 December 2012

Poetry only for my Dear One Jesus.....i love you very much dear God, love you a lott


दिल की हर धड़कन में बसेरा सिर्फ तुम्हारा हो,हर सांस में जो आये कोई ख्याल  वो भी बस तुम्हारा हो,जिधर भी देखू मैं हर जगह एक चेहरा वो भी सिर्फ तुम्हरा हो,आये हर घडी एक नाम जो जुबां पे मेरी वो भी सिर्फ तुम्हरा हो,मेरी हर बात में जिक्र भी भी बस तुम्हरा हो,उठ कर सुबह जब देखू मैं सूरज को, धरती पर आती हर एक किरण के साथ अहसास भी तुम्हरा हो,दिन की धूप से ले कर शाम शाम की छाव तक में हो एक विश्वास वो भी सिर्फ तुम्हरा हो,दिन के बाद जब आये शाम और गहराने लगे रात चाँद सितारों के बीच नज़र आने लगे मुझे एक प्यारी सी छवि, दिखाई देने लगे एक मोहक सी मूर्ति   वो भी सिर्फ   तुम्हारी हो,मेरी ज़िन्दगी के पहले दिन से आखिरी पल तक एक साथ मिले जो सिर्फ तुमारा हो, हे परमेश्वर हर घडी यकीं बस मुझे तुम्हारा हो, हर पल साथ सिर्फ तुम्हारा हो, हर लम्हा बस विश्वास बस तुम्हारा हो, परमेश्वर मुझे हर मोड़ पे सहारा मिले मुझे जो सिर्फ तुम्हरा हो…  i love you Dear Jesus..

No comments:

Post a Comment