Monday 6 May 2013

मेरे आस पास सिर्फ तुम ही तो हो हे परमेश्वर बस तुम ही तुम हो।


मेरी भावना भी  तुम हो, मेरी मनोकामना भी  तुम हो, मेरा अतीत भी तुम हो, मेरा आज भी तुम हो, मेरा कल भी  तुम हो, मेरी सुबह भी तुम हो, मेरी शाम भी तुम हो, मेरा दिन भी तुम हो, मेरी  रात भी तुम हो, मेरी हर बात भी तुम हो, मेरे ज़ज्बात भी तुम हो,मेरी सच्चाई भी तुम हो, मेरा सपना भी तुम हो, मेरी कल्पना भी तुम हो, मेरी हकीकत भी तुम हो, मेरा दर्द भी तुम हो, मेरी ख़ुशी भी तुम हो, मेरी आस भी तुम हो, मेरी प्यास भी तुम हो, मेरे अश्क भी तुम हो, मेरी मुश्कान भी तुम हो, तनहा मेरी ज़िन्दगी की तन्हाई भी तुम हो, मेरी हर बदनसीबी में साथ हमेशा भी तुम हो, मेरी जिंदगी की शुरुआत से ले कर आखिरी पल तक साथ भी तुम हो, रहे हमेशा साथ मेरे तुम, वक़्त और हालत में के थपेड़ों में यु संभालते रहे तुम, 
आज मेरी इस सूनी पड़ी अकेली तनहा  दर्द  भरी ज़िन्दगी में एक ख़ुशी का अहसास भी तुम हो, देखा है मैंने  जब  भी जिधर पाया है तुम्हे  हर तरफ , आज जाते हुए अकेले इस दुनिया से मैंने किसी को नहीं  बस तुम्हे ही करीब पाया है, हर तरफ जहाँ सूनापन और तनहाइयों को साया है वही मैंने तुम्हे आज भी अपने नज़दीक  पाया है ,
 क्यों की मेरी मोहब्बत  भी तुम हो, मेरी चाहत भी तुम हो, मेरी पहचान भी तुम हो, मेरी जान भी तुम हो,मेरी भावना भी तुम हो, मेरी मनोकंमना भी प्रभु सिर्फ तुम ही तो हो, मेरे आस पास सिर्फ तुम ही तो हो हे परमेश्वर बस तुम ही तुम हो। 
 i love you very much dear Jesus...

No comments:

Post a Comment