Wednesday 30 November 2016

गीत-सुन ले तू

सुन ले तू हॉ सुन ले तू मेरे दिल की पुकार
कह दे तू हॉ कह दे तू ,तुझको भी है मुझसे प्यार

हूँ कितना अकेला मै तेरे बिन
हूँ कितना तन्हा मैं तेरे बिन

ना कर सितम ऐ मेरे सनम ना कर सितम
बस कह दे तू आज हॉ कह दे तू आज
तुझको भी है मझसे प्यार

ना फेर नज़र मुझे देख कर ऐ मेरे दिलबर
जाता कहॉ तू हो मुझसे बेखबर

तेरे ही सपने मै देखता हूँ
हर जगह बस तुझे ही पाता हूँ

तेरे बिना क्या मेरी ये जिन्दगानी
तुझसे ही शुरू मेरी हर कहानी

सुन ले तू हॉ सुन ले तू मेरे दिलकी पुकार
मेरी तरह क्या तू भी है अब बेकरार
हूँ क्या मैं दिलमें तेरे ऐ मेरे यार

अब नही जी सकता एक पल भी तेरे बना
कर अब तो मेरी मोहब्बत का तू इकरार

तू है जिंदगी मेरी ऐ मेरी हमदम
अपनी जिंदगी मैं, मुझे कर शुमार
कह दे, कह दे, तू है तैयार, तू है तैयार

सुन ले तू हॉ सुन ले तू मेरे दिल की पुकार
कह दे तू हॉ कह दे तू ,तुझको भी है मुझसे प्यार








No comments:

Post a Comment