Saturday 5 August 2017

प्रभु गीत


"तेरा ही नाम लू सदा, तुझको ही में पुकारू
दिलमे आओ प्रभु, पल पल तुम्हे पुकारू-२

कोई कहे ईश्वर तुम्हे कोई अल्लाह तुम्हे पुकारें
कोई कहे गुरु तुम्हे कोई मसीह तुम्हे पुकारे
मैं अज्ञानी क्या कहूँ, आज तुही मुझे बता रे-२

बिखरी हुई ज़िन्दगी मेरी, टूट चूका विश्वास है
आजा बन कर ईश्वर तू या अल्लाह बन सवारे

हर दिन लेता नाम तेरा फिर क्यों ठोकर खाता
तेरी करता रोज़ आराधना तेरी ही आरती गाता
फिर क्यों मेरे मालिक मैं हर दिन धोखा पाता-२

सच्चा तेरा नाम है माना मेरा विश्वास अधूरा
दिलमे आकर आज कर दो इसे तुम ही पूरा

कोई कहे ईश्वर जिसे कोई कहे अल्लाह उसे
मैं बालक नादाँ न जानू कितने है तेरे नाम हुये-२

जाने कितने नामो को याद रखु कैसे इन्हें संभालू
किन किन नामो से मेरे मालिक तुमको मैं पुकारू-२



तेरा ही नाम लू सदा, तुझको ही में पुकारू
दिलमे आओ प्रभु, पल पल तुम्हे पुकारू-२"


No comments:

Post a Comment