Sunday 19 October 2014

मेरा गीत

ए दिलरुबा तू ये तो बता हो गया क्यों तू मुझसे जुड़ा,
क्यों बन गया तू यू बेअवफा, 
कमी क्या लगी तुझे मेरी आशिकी में,-२ 

 हुई क्या ख़ाता मुझसे मेरी दीवानगी में,
  दे कुछ वज़ह हां दे कुछ वज़ह,
 ए दिलरुबा ए दिलरुबा कुछ तो बता तू कुछ तो बता

, ए मेरी हमनशीं दे कुछ तो वज़ह, 
ए मेरी हमनशीं दे कुछ तो वज़ह,
 ए मेरी ज़िंदगी ना रूठ कर तू यू दूर जा, ना दूर जा,

 टूट कर बिखर रहा हूँ हर रोज़ यहाँ में तेरे बगेर,
 आ थाम कर हाथ मेरा लग जा गले हा लग जा गले
, ना दूर जा, ना दूर जा, ना दूर जा, अब ना और तू मुझे यू सता,-२ 

 ना दूर जा ना दूर जा, आ लौट आ आ लौट आ, 
ना रह सकूँगा तेरे बिन अब तो मैं, ना जी सकूँगा तेरे बिन अब तो मैं, 
ना बन तू यू बेवफा, ना ब आन तू यू बेवफा, ए दिलरुबा ए दिलरुबा , -२ 



ए दिलरुबा तू ये तो बता हो गया क्यों तू मुझसे जुड़ा,
क्यों बन गया तू यू बेअवफा, 
कमी क्या लगी तुझे मेरी आशिकी में,-२ 

No comments:

Post a Comment