Thursday 12 June 2014

बाबू जी धीरे चलना

1*"मेरी जान भी तू है, मेरा हर अरमान भी तू है, मेरी शान भी तू है, मेरी पहचान भी तू है, मेरा घुमान भी तू है, मेरा अभिमान भी तू है, तुझे और क्या बताऊ ऐ मेरे नन्हे शैतान मेरी तो जिन्दगी की हर सुबह और शाम भी तू है, तेरा बिना कुछ भी नही मैँ, मेरा तो ईमान भी तू है, मेरा ये जहाँ भी तू है", for my Putwa(Boss) my baby my grandson



2*"तुझे भूल जौ मैं ये मुझे गवारा नही, तेरे बिन रह सकु

मैं एक पल मुझे ये गवारा नही,

साथ मेरे दुनिया है पर थाम के चालू हाथ किसी और का मुझे ये गवारा नही,

गुज़ारनी पड़े मुझे ये ज़िंदगी चाहे तन्हाइयो के अंधेरो में

पर तेरे सिवा किसी और का सहारा भी मुझे ये गवारा नही"



3*"एक कानीए से प्यार किया, 

उससे नज़र को तीन किया

 हाए रे हमने ये क्या किया,

काने नैने वाला निकला लुटेरा,

 छीन के हर खुशी मेरी मूह ऐसा फेरा,

जाने क्या देख मैने उसपे ऐतबार किया,

 सबने मुझसे माना किया  

पर फिर भी मैने उसी से ही प्यार किया,

 हाए रे हमने ये क्या किया" 


4* "बाबू जी धीरे चलना नेट पे ज़रा संभलना, बड़े धोखे है इस नेट पे, दोस्ती करने से तुम तोड़ा सा डरना, बाबू जी धीरे चलना"

No comments:

Post a Comment