Sunday 15 June 2014

ये ज़हर पीना मुझे अच्छा लगता है,

नशे में डूबे जाना मुझे अच्छा लगता है, ये ज़हर पीना मुझे अच्छा लगता है,
 चलते हुए इन राहों में यू लड़खड़ा कर गिर जाना  मुझे अच्छा लगता है,

 पी कर इस ज़हर को दुनिया भुला देना मुझे अच्छा लगता है, 
हो कर बेख़बर ज़हां से नशे को गले लगाना मुझे  अच्छा लगता है, 

भुला कर सबको बस इस नशे में रहना मुझे अच्छा लगता है,
 टूटे हुए दिल में इससे दिल लगाना मुझे  अच्छा लगता है,

 हर गम में दवा बना कर इसे पीना अच्छा लगता है,
 ज़िंदगी से हार कर ज़िंदगी इसे बनाना मुझे अच्छा लगता है, 

हर दर्द में सहारा लेना इसका ही मुझे अच्छा लगता है,
 भूख लगे या प्यास बस नशे में रहना ही मुझे अच्छा लगता है,

 लोग दूर जाए या रहे मेरे पास मुझे तो बस नशे में  खोये रहना अच्छा लगता है
,नशे में डूबे जाना मुझे अच्छा लगता है,ये ज़हर पीना मुझे अच्छा लगता है,

No comments:

Post a Comment