Tuesday 10 December 2019

चंद अल्फ़ाज़

1-"जिनके बिना एक पल भी रहना मुश्किल था

आज महफ़िल उनके बिना ही गुलज़ार लगती है"


2-"खामोश लबों को जो समझ सके, वो यार ढूंढती हूँ

दर्द जिगर का जो समझ सके, वो प्यार ढूंढती हूँ"


3-"आ पास मेरे तेरे लिए कुछ लिख दु मै

दिलके सारे अरमान तुमसे कह दु मैं


बुझा रखा है इश्क का दी'या जो दिलमे

आ करीब मेरे फिर इसे आज जला दु मैं"

🙏🙏🙏🙏🙏🙏


4-"किसी से क्या मोहब्बत करू अब यहाँ

मुझे खुद से ही फुरसत है कहाँ 


मिलते हर रोज़ सेंकडो है मुझे

पर लगता जैसे मेरे कदमो पर ही है ये जहाँ"


5-"आ पास मेरे मुझे कुछ कहने दे

छिपे अरमान दिलके आज बहने दे

बता दु तुम्हे जो दिलकी बात आज

बस मुझे अपनी बाहों में यूह रहने दे"


6-"मुझे मारने के लिए किसी चीज़ की जरूरत नही तुम्हे
इसके लिए तो बस तुम्हारी बेरुखी ही काफी है"

7-"सर्दी  की  धूप हो  तुम, 

कितनी  मासूम हो तुम,

आता है प्यार जिसपे बेइंतहा, 

 सच कहूँ वो महबूब हो तुम🌹🌹"

No comments:

Post a Comment