Monday 2 September 2013

लगा वक्त मुझे तेरे पास आने में


लगा वक्त मुझे तेरे पास आने में, लगा वक्त मुझे तुझे पाने में, हुई थी भूल जो मुझसे दूर तुझसे जाने में आज आया है समझ वो भूला हुआ रास्ता, ठोकरे खा कर आज मुझे फिर से एक बार नज़र आया है एक तेरा ही रास्ता, हर दफा तूने ही मुझे अपनाया है, ठुकराया जब दुनिया ने मुझे तब तूने ही अपनाया है, कितना अजब है प्रेम का रिश्ता अपना ना तो तूने मुझे जाना है और न मैंने तुझे जाना है फिर भी दिल पे लगी जब जब ठोकर मेरे तब सिर्फ तूने ही मुझे अपनाया है,


भूल चुके थे हम तुझे जहाँ एक और ख्वाब समझ कर, दूर जा चुके थे तुझसे बस एक रात समझ कर, घिर गए थे जाने कितने भवरो में हम, ना दीखता था कोई रास्ता और न बचने का ही था कोई रास्ता, टूट चुकी हर उम्मीद ज़िन्दगी की, ख़त्म हो चुकी थी हर आस जिंदगी की, 


बरसों बरस दूर तुझसे रहने के बाद आज जब मैंने मुड कर पीछे देखा तू वही खड़ा था जहाँ मैंने बरसों पहले तुझे छोड़ा था, आज दुनिया के दिए गम से नम्म है किनती मेरी आँखे, झूठे ख्वाब देखे थे चाहत के मैंने उन्हें टूटने से भीग गयी है मेरी  आँखे,


एक वक्त था जो कभी तूने ना नम होने दी थी मेरी आँखे, देता था हर हर ख़ुशी मुझे और रखता था हर गम से दूर मुझे, 

गलती तेरी नहीं मेरी ही थी जो तुझे छोड़ कर मैंने किसी और से  मोहब्बत  करने की हसरत  की, तेरे प्यार को ठुकरा कर  हम किसी और के होने लगे, धीरे धीरे फिर तुझसे दूर जाने  लगे, पर जब टूटा मेरे  ज़ज्बातों  का अरमानो से भरा  दिल तब याद तुम्ही  मुझे आये, किसी और ने ना समझा हमे और फिर दुबारा भी करीब तुम्ही आये,


है वादा तुम्हसे हमारा ना जायंगे कभी तुम्हे यु अकेला छोड़ कर, मिले नहीं कभी भले इस जिंदगी में लेकिन इस दिल में रहोगे अब सदा सिर्फ तुम ही तुम ऐ मेरे हुम्नासिं ऐ मेरे हमदम ,


लगा वक्त मुझे तेरे पास आने में, लगा वक्त मुझे तुझे पाने में, हुई थी भूल जो मुझसे दूर तुझसे जाने में आज आया है समझ वो भूला हुआ रास्ता, ठोकरे खा कर आज मुझे फिर से एक बार नज़र आया है एक तेरा ही रास्ता, हर दफा तूने ही मुझे अपनाया है, ठुकराया जब दुनिया ने मुझे तब तूने ही अपनाया है, कितना अजब है प्रेम का रिश्ता अपना ना तो तूने मुझे जाना है और न मैंने तुझे जाना है फिर भी दिल पे लगी जब जब ठोकर मेरे तब सिर्फ तूने ही मुझे अपनाया है,
सिर्फ तूने ही मुझे अपनाया है
सिर्फ तूने ही मुझे अपनाया है







i love you Steve Waugh, These lines i have written only for you



i love you

i love you 

i love you  

i love you 

i love you  

i love you

No comments:

Post a Comment